गेटी इमेजेज

रोमेलु लुकाकू इंटर मिलान में लौटना चाहता है और इस गर्मी में एक महत्वाकांक्षी और संभावित जटिल सौदे पर जोर दे रहा है जो उसके विनाशकारी चेल्सी जादू को समाप्त कर देगा।

सीबीएस स्पोर्ट्स के सूत्रों के अनुसार, लुकाकू, जिन्होंने पिछली गर्मियों में क्लब रिकॉर्ड $135 मिलियन के सौदे में स्टैमफोर्ड ब्रिज की ओर से फिर से शामिल हुए, ने उन लोगों को स्पष्ट कर दिया है जो उन्हें जानते हैं कि वह इंटर में लौटना चाहेंगे। हालाँकि, कोई भी सौदा के लिए कठिन होगानेराज़ुरि उनकी विवश वित्तीय परिस्थितियों और उनके वेतन के कारण पूरा करने के लिए, एक सप्ताह में $ 400,000 होने की सूचना दी। बेल्जियम अंतरराष्ट्रीय को सैन सिरो में वापस ले जाने के लिए एक ऋण ही एकमात्र यथार्थवादी तरीका होगा।

दोनों क्लबों ने अभी तक बात नहीं की है, लेकिन समझा जाता है कि लुकाकू अपने प्रतिनिधियों के लिए इंटर के साथ मापदंडों पर चर्चा करने के लिए उत्सुक हैं। चेल्सी का नया स्वामित्व कार्यवाही में एक और जटिल कारक जोड़ता है; स्ट्राइकर ने भविष्य के लिए अपने विकल्पों को स्पष्ट करने के लिए सीजन के अंत में टॉड बोहली से बात करने की इच्छा का संकेत दिया था।

चेल्सी के साथ अपने दूसरे स्पैल की शानदार शुरुआत के बाद, लुकाकू चोटों और COVID-19 से जूझते रहे और काई हैवर्ट से अपना शुरुआती स्थान गंवा बैठे। हालांकि उन्होंने सभी प्रतियोगिताओं में 44 प्रदर्शनों में से 15 गोलों के एक क्लब के साथ सीजन का अंत किया, यह शायद ही प्रीमियर लीग में शानदार वापसी थी जो वह या उनका नया क्लब चाहता था। लुकाकू ने इंटर मिलान में लौटने की अपनी इच्छा का कोई रहस्य नहीं बनाया है और स्काई इटालिया (जिसके लिए उन्हें चेल्सी द्वारा स्वीकृत किया गया था) के साथ एक दिसंबर साक्षात्कार में उन्होंने कहा था कि अगर उन्होंने पिछली गर्मियों में उन्हें एक नया अनुबंध की पेशकश की होती तो वे "100%" रुक जाते .

दुनिया के खेल के और भी अधिक कवरेज की लालसा? नीचे सुनें और फॉलो करें क्यू गोलाज़ो! एक दैनिक सीबीएस सॉकर पॉडकास्टजहां हम आपको कमेंट्री, प्रीव्यू, रिकैप्स और बहुत कुछ के लिए पिच से परे और दुनिया भर में ले जाते हैं।

लुकाकू एकमात्र चेल्सी फारवर्ड नहीं हैं जिनका भविष्य संदेह में है। थॉमस ट्यूशेल को आरबी लीपज़िग के क्रिस्टोफर नकुंकू के लिए एक झपट्टा मारने की उम्मीद है, लेकिन फ्रांस अंतरराष्ट्रीय के लिए टीम में जगह बनाने की आवश्यकता होगी। टिमो वर्नर के प्रस्तावों पर गंभीरता से विचार किया जाएगा, जबकि हकीम ज़ीच और यूएस अंतर्राष्ट्रीय क्रिश्चियन पुलिसिक के वायदे संदेह में हैं।

इस बीच, इंटर की आग में और भी लोहा है। उन्होंने पाउलो डायबाला के साथ बातचीत की है, जो अगले महीने जुवेंटस के साथ अपने अनुबंध के अंत में एक मुफ्त एजेंट होंगे, और उनके सीईओ ग्यूसेप मारोटा ने कहा है: "स्पष्ट रूप से आशा है कि वह हमारे साथ खेल सकते हैं।"

क्लब पर वित्तीय दबाव को कम करने के लिए पूर्व के बेचे जाने के एक साल बाद लुकाकू और डायबाला दोनों को प्राप्त करने से इंटर वेज बिल पर दबाव पड़ेगा। इवान पेरिसिक के टोटेनहम में जाने से टीम में शामिल होने के लिए कुछ जगह खुल जाएगी, लेकिन लुकाकू चेल्सी में जितनी कमाई कर रहा है, वह कहीं नहीं है।