उसत्सी

लॉस एंजिल्स लेकर्सयह पूरी तरह से स्पष्ट कर दिया है कि वे आगे बढ़ने के लिए पहले दौर की पसंद को छोड़ने की योजना नहीं बना रहे हैंरसेल वेस्टब्रुक , लेकिन अगर कोई सौदा हुआ तो उसके लिए महत्वपूर्ण मसौदा मुआवजे की आवश्यकता नहीं होगी? यह एक और कहानी हो सकती है। अब तक, पूर्व एमवीपी पॉइंट गार्ड में रुचि कम दिखाई देती है, लेकिन हाल के दिनों में, विशेष रूप से एक टीम के बारे में कुछ चर्चा हुई है:शेर्लोट हॉर्नेट्स . के अनुसारद रिंगर के केविन ओ'कॉनर, वेस्टब्रुक में शार्लेट की रुचि "वास्तविक" है।

क्या प्रेरित कर रहा है कि ब्याज थोड़ा अधिक जटिल है। हॉर्नेट हैलामेलो बॉल , एक युवा स्टार पॉइंट गार्ड, जो पहले से ही अपने रोस्टर पर है। लेकिन दो साल में, उन्हें उसे भुगतान करना होगा।माइल्स ब्रिजअगले महीने प्रतिबंधित मुक्त एजेंट होगा, औरएथलेटिक्स शम्स चरनियारिपोर्ट कर रहा है कि हॉर्नेट उसे अधिकतम सौदे पर हस्ताक्षर करने से हिचकिचा रहे हैं।गॉर्डन हेवर्डतथाटेरी रोज़ियरपहले से ही महंगे दीर्घकालिक सौदों पर हैं, औरपीजे वाशिंगटन उन्हें अगले सीजन में शामिल होना चाहिए। दूसरे शब्दों में, Hornets बहुत महंगे होने वाले हैं, बहुत जल्दी, और माइकल जॉर्डन विलासिता कर का भुगतान करने में दिलचस्पी नहीं दिखाते हैं।

यह वह जगह है जहां वेस्टब्रुक आता है। वह $47 मिलियन वेतन के साथ अगले सीजन में किसी भी हॉर्नेट से अधिक महंगा है (एक बार जब वह अपना खिलाड़ी विकल्प चुन लेता है)। हालांकि, उनका अनुबंध तब समाप्त हो जाता है, इसलिए यदि हॉर्नेट लंबी दौड़ के लिए पैसे बचाना चाहते हैं, तो वे भविष्य के लिए अपने वित्त को साफ करने के प्रयास में लेकर्स हेवर्ड, रोज़ियर या किसी अन्य बोझिल अनुबंध को अपनी पुस्तकों पर भेज सकते हैं।

यहां यह भी ध्यान देने योग्य बात यह है कि केनी एटकिंसन, जो चार्लोट के मुख्य कोच के रूप में जेम्स बोर्रेगो की जगह लेने की उम्मीद कर रहे थे, ने अंततः 11 वें घंटे में नौकरी को ठुकरा दिया।स्वर्ण राज्य योद्धाओं . इसने ह्यूस्टन में वेस्टब्रुक को कोचिंग देने वाले माइक डी'एंटोनी को फिर से मैदान में प्रवेश करने की अनुमति दी है।

अभी के लिए, कोई वेस्टब्रुक व्यापार आसन्न प्रतीत नहीं होता है। लेकर्स विशेष रूप से लंबी अवधि के वेतन लेने के विचार से उत्साहित नहीं दिखते हैं, जब उनकी किताबें अगले सीजन में साफ करने के लिए तैयार होती हैं। लेकिन वेस्टब्रुक के रोस्टर में खराब मौसम के बाद, उनके पास अपनी भविष्य की मसौदा पूंजी का त्याग किए बिना अंततः उससे निपटने का अवसर हो सकता है। यदि वे करते हैं, तो यह एक विकल्प है जिसे उन्हें तलाशना होगा।